Prabhat Times
अमृतसर। गुरुनगरी स्थित प्रमुख तीर्थस्थल श्री दुर्ग्याणा मंदिर (shri durgiana temple) के सरोवर में गिरने से सोमवार को एक युवक की मौत हो गई। मंदिर कमेटी को जब इस बारे में पता चला तो तुरंत गोताखोर बुलाकर एक घंटे की मेहनत के बाद शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि युवक ने मानसिक परेशानी के चलते ये खौफनाक कदम उठाया।
डी डिवीजन थाना की पुलिस के मुताबिक मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। होली के दिन हुई इस घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।
बटाला रोड स्थित जगदंबा कालोनी निवासी संजय मेहरा ने बताया कि वह अपने भाई सुनील मेहरा के साथ मिलकर कपड़ों पर कढ़ाई का काम करते हैं। पिछले कुछ महीनों से सुनील काफी परेशान था। उसका डाक्टरों से इलाज भी करवाया जा रहा था। सोमवार की सुबह सुनील ने घर पर नाश्ता किया और फिर किसी जरूरी काम के लिए घर से बाहर निकल गया था।
दोपहर में पुलिस ने उन्हें जानकारी दी कि सुनील की हालत खराब है और वह जल्द श्री दुर्ग्याणा मंदिर पहुंचे। जब वह मंदिर के सरोवर के पास पहुंचे तो वहां उनके भाई की लाश पड़ी हुई थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सरोवर में गिरने से सुनील की मौत हो गई है।