Prabhat Times
होशियारपुर। (Youth Leader Bajwa Joined SAD Hoshiarpur) साल 2017 के पंजाब विधान सभा चुनाव में कांग्रेस के लिए सक्रिय भूमिका निभाने वाले यूथ नेता हरसिमरन सिंह बाजवा आज अकाली दल के जिला प्रधान शहरी जतिंदर सिंह लाली बाजवा के गृह में करवाए गए एक समागम दौरान शिरोमणी अकाली दल के जनरल सचिव और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के नेतृत्व में अकाली दल में शामिल हो गए।
हरसिमरन बाजवा का पार्टी में स्वागत करते हुए बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि नौजवान वर्ग तेज़ी के साथ अकाली दल के साथ जुड़ रहा है और आने वाले विधान सभा चुनाव में नौजवानों की अहम भूमिका होगी। उन्होंने कहा कि सूबे का नौजवान वर्ग यह बात जान चुका है कि अकाली दल ही एक ऐसी पार्टी है जिस अंदर हमेशा नौजवानों को अगवाई दी गई है और आने वाले समय में भी पार्टी के साथ जुड़े मेहनती नौजवानों को बनता मान–सम्मान दिया जाएगा।
मजीठिया ने आगे कहा कि पिछले समय दौरान जब भी अकाली दल की सरकार बनी तब सूबे के हर वर्ग का विकास किया गया और आने वाले समय में अकाली दल-बसपा की सरकार बनने पर विकास को नई गति प्रदान की जाएगी। इस मौके जतिंदर सिंह लाली बाजवा ने कहा कि हरसिमरन सिंह बाजवा मेहनती नौजवान है और हमें पूरा भरोसा है कि आने वाले समय में यह नौजवान अकाली दल की मज़बूती के लिए दिन-रात एक कर देगा।
उन्होंने आगे कहा कि अकाली दल के प्रधान स.सुखबीर सिंह बादल की तरफ से जारी किया गया 13 नुकाती एजंडा नए और नरोए पंजाब की सिरजना करने में मील पत्थर साबित होगा और मौजूदा समय ज़रूरत इस बात की है कि पार्टी वर्कर और नेता पार्टी प्रधान की बात घर -घर पहुँचाए।
उन्होंने कहा कि सूबे की मौजूदा कांग्रेस सरकार से लोग निराश हैं क्योंकि जो वायदे करके कांग्रेस सत्ता में आई थी वह आज तक पूरे नहीं किए गए और उल्टा इस पार्टी के नेता कुर्सी की खातिर आपसी क्लेश में उलझे पड़े हैं जिस से स्पष्ट है कि आने वाले महीनों में भी यह सरकार कुछ नहीं कर सकेगी।
लाली बाजवा ने कहा कि पंजाबियों की अपनी क्षेत्रीय पार्टी श्रोमणी अकाली दल है जिस ने हमेशा पंजाब और पंजाबियों के भले की बात की जब कि कांग्रेस और आप के नेताओं के बयान और विचार पंजाब की हद पार करते सार ही बदल जाते हैं। इस समय हरसिमरन सिंह बाजवा ने कहा कि अकाली दल मेरा परिवार है और इसी परिवार में रहते मेरी तरफ से राजनीति शुरू की गई थी और अब आने वाले समय दौरान पार्टी की मज़बूती के लिए पूरी मेहनत की जाएगी और अधिक से अधिक नौजवानों को अकाली दल के साथ जोड़ा जाएगा।
इस मौके पूर्व मंत्री स.सोहण सिंह ठंडल, सरबजोत सिंह साबी, प्रेम सिंह पिप्लावाला, रूप लाल थापर, हरमंदर सिंह बाजवा, यादविंदर सिंह, दिलशेर, अनूरीत, धामी, सुरिंदर सरपंच लंबे, नरिंदर सिंह, कुलदीप सिंह बब्बू बजवाड़ा, बिक्रमजीत कलसी, हरजिंदर सिंह विर्दी, प्रभपाल बाजवा, बलराज चौहान, यादविंदर सिंह बेदी, बरिंदर परमार, एडवोकेट शमशेर भारद्वाज, हरजीत सिंह मठारू, रणधीर भारज, विशाल आदिया, सतविंदर सिंह आहलूवालिया, रविंदरपाल मिंटू, इंद्रजीत कंग, पुनीतइंदर सिंह कंग, हितेश पराशर, मुकेश सूरी, रोहित अग्रवाल, विपन कुमार, लखविंदर, संतोष औजला, दविंदर बैंस, गुरप्रीत कोहली, जसपाल कोहली आदि भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें